Sunday, April 18

प्रधानमंत्री मोदी ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज:पंजाब और पुड्डुचेरी​​​​​​​ की नर्सों ने लगाई दूसरी डोज; मोदी की अपील- अगर एलिजिबल हैं तो टीका जरूर लगवाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली। एम्स नई दिल्ली में गुरुवार सुबह उन्होंने कोवैक्सिन की दूसरी डोज लगवाई। पहली डोज उन्होंने 1 मार्च को लगवाई थी। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अन्य लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की। लिखा, ‘वैक्सीनेशन उन चंद तरीकों में से एक है जिसके जरिए कोरोना को हराया जा सकता है। इसलिए अगर आप वैक्सीन लगवाने की एलिजिबिलिटी पूरी करते हैं तो तुरंत लगवा लें।’

वैक्सीनेट करने वाली सिस्टर्स बोलीं- ये यादगार पल था
मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज पंजाब की सिस्टर नेहा शर्मा और पुड्डुचेरी की सिस्टर पी निवेदिता ने लगाई। नेहा ने कहा- प्रधानमंत्री ने हमसे बात की। ये मेरे लिए एक यादगार पल था। मुझे उनसे बात करने और वैक्सीन लगाने का मौका मिला।

निवेदिता बोलीं- मैंने प्रधानमंत्री को कोवैक्सिन की पहली डोज दी थी। आज मुझे उनसे दोबारा मिलने और टीका लगाने का मौका मिला। मैं फिर से बेहद खुश हूं। उन्होंने हमसे बात की और हमने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

कोरोना के हालात का जायजा लेंगे प्रधानमंत्री
देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज प्रधानमंत्री मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री इस बैठक में देशभर के हालात का जायजा लेंगे। इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ मौजूदा हालात और वैक्सीनेशन को लेकर बैठक की थी।

comments