Saturday, October 31

बॉलीवुड तो नशेड़ी निकला।

कल तक हम जिन्हें देखकर अपने रहनसहन के तौरतरीके बदला करते थे ओर हमारे युवा उनके प्रति दीवानगी दिखाया करते थे । वो तो नशेड़ी निकले । हम बात कर रहे है बॉलीवुड की उस बॉलीवुड की जिसके पैर जमीन पर नहीं रहते थे भगवान के बाद खुद को भगवान समझने बाले ये बॉलीवुड के कलाकारों के कारनामों ने बता दिया है जरूरी नहीं दूर से जो दिखाई दे वह सौ फीसदी अच्छा ही हो ।

बॉलीवुड के नखरे अर्धनग्न शरीर की नुमाइश, अय्याशी की कहानियां, रातों की पार्टियां छोटे छोटे कपडे इन सभी से ये सेलिब्रिटी कहलाते । आदर्शहीन फिल्मों से वाहवाही लूटने बाले ये टपोरी कलाकारों की असलियत देश के सामने आ गई ।इनही फिल्मों से कोई नायक तो कोई महानायक वनकर देश पर रौव दिखाने लगा ।

आज जव इन कलाकारों की सच्चाई सामने आ रही है तो सभी लोग इस बात से हैरान है की कल तक जो बॉलीवुड भारतीय संस्कृति संस्कारों को तोड़मरोड़कर दिखाकर पैसा कमता था ओर रातो रात स्टार वन कर देश के युवाओं को खोखला कर रहा था इतना ही नहीं अपने सपनों की तलाश में मुंबई जानेवाला युवा भी इन नशेड़ियों का शिकार होकर अपने भविष्य को खत्म कर लेता था । इनही नशेड़ियों की भेंट सुशांत सिंह भी चढ गया।

comments