Sunday, November 29

ड्रग के सवाल पर जया लाल पीली क्यों ?

आखिर ड्रग का नाम बॉलीवुड से जुड़ते ही जया बच्चन लाल पीली क्यों हो गई ऐसा लगा जैसे उनकी दुखती रग पर हाथ रख दिया हो । किशन कुमार जी ने ड्रग का मामला उठाया जिसमें उन्होंने युवाओं के ड्रग में शामिल होने की चिंता कि साथ ही बॉलीवुड में ड्रग्स के उपयोग पर भी चिंता । उनकी इस बात से जया बच्चन ऐसे बौखला गई जैसे ये स्वयं ड्रग सप्लायर हो । वो यही नहीं रुकी उन्होंने इतना तक कह डाला जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है । इस बात से पूरा देश अचम्भित है कि यदि ड्रग माफिया के खिलाफ कार्यवाही की कोई बात करेगा तो उसके समर्थन में देश के सांसद आ जायेंगे। ये तो गलत तरीका है ।

आज देश में ड्रग्स बहुत बढ़ी समस्या है इस ड्रग्स ने ना जाने कितने घर उजाड़ दिए न जाने कितने मां बाप की आशाएं तोड़कर रख दी । गांव गांव तक इन माफियाओं ने अपना जाल फैला लिया है । ऐसा लगता है जया बच्चन जैसे नेता ही इसके पीछे है इसलिए ये धन्धा फलफूल रहा है।

जया बच्चन जी आपने दूसरी बात कही जिस थाली में खाते हें उसी में छेद करते है ये मुहावरा भी आप पर सटीक बैठता है । आप अमर सिंह जी को भलीभांति जानती होंगी उन्होंने अमिताभ बच्चन जी के बुरे वक्त में कितना साथ दिया मुलायम सिंह जी से आपको कितनी मदद करवाई ओर आपकी डूबती नाव को किनारे लगवाया ओर आपने क्या किया । ये भी सभी को पता है ये हम नहीं कह रहे पूरा सोशल मीडिया कह रहा है ।

comments