Sunday, November 29

अरे बॉलीवुड मौन क्यों है ?

आज बॉलीवुड मौन क्यों है इतनी खामोशी जव मायानगरी में अन्याय का सैलाब आया है ।चारों ओर अन्याय कि चीखें गूंज रही है ।मुंबई सहित पूरा भारत आक्रोशित है ।कहते थे की मुंबई कभी सोती नहीं है आज उसी मुंबई में रहने वाले अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, करीना खान ,शेफ अलीखान, अनुराग कश्यप, एकता कपूर ,करण जौहर जैसे तमाम बॉलीवुड के लोगों कि खामौशी समझ से परे है ।

हिंदू संगठनों पर अक्सर ज्ञान झाडने बाले ये बॉलीवुड के लोग नशे कि पर्तें क्या खुली सव खामोश हो गये ।कंगना अकेली मैदान में खड़ी है ओर पूरा बॉलीवुड सोया हुआ है ।इनकी तकती कहीं दिखाई नहीं दे रही ओर न ही मोमबत्ती की रौशनी क्या ये सिर्फ हिंदुओं ओर भारत के खिलाफ ही निकलती है य फिर किसी विशेष समुदाय के लिए।

क्या सुशांत के लिए न्याय मांगना गुनाह है ।पालघर में साधुओं की हत्या पर बोलना गुनाह है ओर जो वोले उस पर बदनियती से कार्यवाही झेलना पढ़े। सुशांत सिंह की लडाई कंगना रनौत को झेलनी पड रही है । क्या कंगना ने सच बोलकर गुनाह किया है । दुर्भाग्य देखिए जिस सरकार को खुद कार्यवाही कर पालघर के संतों ओर निशा सालयान कि मौत ओर सुशांत सिंह की मौत पर न्याय दिलवाना चाहिए था वही सरकार न्याय में बाधा वन रही है ।

comments