Wednesday, September 30

रातों रात स्टार वन गये एसपी विनय तिवारी।

विहार के एसपी विनय तिवारी रातोंरात स्टार बन गये । सुशांत सिंह केस की जांच करने मुम्बई पहुंचे विहार के एसपी विनय तिवारी ने सिंघम स्टाईल में ऐंट्री की ओर मीडिया से रूबरू होते ही एक गलती कर बैठे । किसी पत्रकार के प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने वोल दिया की जरूरत पड़ी तो दिशा मालियान केस की भी जांच करेंगे । फिर क्या था महाराष्ट्र पुलिस की नींद खराब हो गई ।आननफानन में रात को नगर निगम ने विनय तिवारी को क्वारन्टीन कर दिया । यह समाचार जैसे ही देश के लोगों को पता चला तो यकायक विनय तिवारी न्यूज़ चैनलों की हेडलाइन वन गये ।कंगना राणावत से लेकर नीतीश कुमार तक ने गंभीर प्रतिक्रिया दी । परिणाम स्वरुप महाराष्ट्र सरकार की फजीहत शुरू हो गई ।

यह तो मनना पड़ेगा की जिस मुंबई पुलिस को बढ़ा स्मार्ट पुलिस कहते थे । उसकी विहार पुलिस ने हवा निकाल दी ।आज पूरे देश की निगाहें सुशांत के केस पर लगी है ।अभी तक बॉलीवुड में हुईं मौतें रहस्य ही वनी हुई है ।शायद सुशांत सिंह को लेकर भी मायानगरी ने यही सोचा होगा पर उन्हें कहां पता कि सुशांत के फैंस भारी पढ जायेंगे । यहां विहार के मुख्यमंत्री नीतेश कुमार जी की भी तारीफ करनी होगी जो उन्होंने सीबीआई जांच के लिए लिखा । व विहार के लोगों ने भी सरकार पर सीबीआई जांच के लिए दबाव बनाया।

सुशांत सिंह के केस में सबसे ज्यादा यदि किसी का नुकसान हुआ है तो वह है महाराष्ट्र सरकार का ओर वहां की पुलिस का । ओर यदि सुर्खियों कि बात की जाये तो विहार पुलिस को सबसे ज्यादा सुर्खियां हांसिल हुई। विहार पुलिस जिस तरह से रियेक्ट कर रही थी उसका जवाब मुंबई पुलिस के पास नहीं था । कहने का तात्पर्य यह है की विहार पुलिस काफी आक्रामक दिखाई दी । ओर इस सबके बीच एसपी विनय तिवारी देश के मीडिया से लेकर लोगों की जुबान पर हीरो बन गये ।

comments