Monday, November 30

ईडी ने रिया पर कसा सिकंजा।

आखिर मछली. जाल में फस ही गई ।सुशांत सिंह के साथ लिव रिलेशनशिप के मजे लेने वाली रिया चक्रवर्ती ।सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत के बाद से संदेह के घेरे में चल रही थी ।एक तो सुशांत को अचानक छोडकर चली गईं ओर जव पूरा देश सुशांत की मौत पर दुखी था तव भी रिया नदारत थी ओर जव देश भर के सुशांत के फैंस सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने लगे तो अचानक रिया भी प्रकट होकर सीबीआई की मांग करने लगी । परिणाम से बेखबर रिया अपने ही जाल में फसती चली गई ।ओर सीबीआई की मांग करनेवाली रिया जांच से ही भागने लगी इतना ही नहीं विहार पुलिस के खिलाफ वह सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई।

जैसा की बताया जा रहा है सुशांत को किसी तरह की दवा दी जा रही थीं उसकी जानकारी रिया ने सुशांत के परिवार को नहीं दी । सुशांत के बैंक एकाउंट मे पैसे की बढे पैमाने की हेराफेरी की गई है इसी हेराफेरी मे ईडी रिया से पूछताछ कर रही है । ओर रिया भी इसी गलती में फसती नजर आ रही है।सुशांत के बैंक खाते से करोड़ों का लेनदेन ही सुशांत के केस की परतें खोलेंगे ।

अपराधी कितना ही शातिर क्यों न हो वह कुछ न कुछ गलती अवश्य करता है । ऐसा ही रिया चक्रवर्ती के साथ देखने मिल रहा है ।बताया जाता है जव से रिया सुशांत की जिंदगी में आई सुशांत का सबकुछ बदल गया ।सुशांत के नौकर चाकर से लेकर यार दोस्तों यहां तक कि घरवालों पर भी पाबंदी शुरू हो गई ओर एक दिन सिर्फ बचे रिया ओर उसके घरवाले।

comments