Friday, January 15

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज।

सुशांत सिंह की मौत एक रहस्य वनी हुई है ।महाराष्ट्र पुलिस की जांच की गति से परेशान होकर सुशांत सिंह के पिता ने पटना में एक एफआईआर कराई है जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम लिखा है ।रिया चक्रवर्ती पर आरोप है कि वह सुशांत सिंह के साथ रहती थी ओर सुशांत के लेनदेन का भी वही हिसाब रखतीं थीं । सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट के आधार पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

उधर महाराष्ट्र सरकार की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है ।जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री मीडिया के सामने आकर सीबीआई जांच का विरोध कर रहे है उससे ऐसा लग रहा है ।कुछ बहुत बड़ा सच है जिसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है । नहीं तो कोई कारण नहीं वनता जो किसी राज्य के गृहमंत्री को सीबीआई जांच का विरोध करना पढे । यदि किसी घटना की सच्चाई जनता जानना चाहती है तो किसी को क्या आपत्ति हो सकती है । किसी भी ऐजेंसी से जांच करा लो पर यहां का मामला समझ से परे है।

विहार पुलिस की जांच से घबरा कर रिया तुरंत सुप्रीम कोर्ट चली गई वह भी एक महंगे बकील के साथ । कल तक जो रिया सुशांत सिंह के केस की जांच सीबीआई से कराने कि कह रही थी वो आखिर किस डर से सुप्रीम कोर्ट गई है ऐसा क्या है जिससे वह सिर्फ महाराष्ट्र पुलिस से ही जांच कराना चाहतीं है ।

सुशांत के बैंक खाते से जो पैसे निकलें है उससे ईडी ने भी ऐंट्री मार दी है । मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज हो सकता है।

comments