Saturday, October 31

सलमान की छवि क्या अव ट्रक्टर सुधारेगा ?

हमारे यहां के न्यूज़ चैनल भी पैसे के लिए कुछ भी करने तैयर हो जाते है ।इन दिनों सलमान का एक फोटो दिखाया जा रहा है जिसमें सलमान खेत में ट्रक्टर चलवाते नजर आ रहे है । यह कैम्पेन एक विशेष मकसद से की जा रही है जिसका उद्देश्य है सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड के खान खानदान के नाम के साथ कई लोगों के नाम आये थे जिनका व्यवहार सुशांत सिंह के साथ सही नहीं था ।इससे सलमान की छवि भी धूमिल हुई है ।अव ट्रक्टर चला कर उस छवि को बापिस पाना चाहते है ।

बॉलीवुड के खान खानदान पर सुशांत सिंह की मौत के बाद कई सबाल खडे हो रहे थे इतना ही नहीं लोगों ने सोशल मीडिया पर इन लोगों को लेकर खूव लिखा भी ओर इनकी भूमिका की भी जांच कराने की मांग की । इस समय बॉलीवुड दो भागों मे वटा नजर आ रहा है एक वो कलाकार है जो आये दिन देश के खिलाफ बात करते नजर आते है तो दूसरे वो कलाकार है जो राष्ट्रनिर्माण की बात करते है । अव राष्ट्रवादी कलाकार अपनी बात भी बेबाक तरीके से रखने लगे हैं।

सुशांत सिंह की मौत के बाद इन कलाकारों की फूट सामने आने लगी जव सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड के वो लोग जो बात बात पर सरकार को कोसा करते थे उन्हें जरा भी दुख नहीं हुआ। अव जव सलमान का फोटो ट्रक्टर के साथ डाला गया तो सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखना शुरू कर दिया

comments