बॉलीवुड में ये सन्नाटा सा क्यों है ?

सुशांत सिंह दुनिया से क्या गये । बॉलीवुड के लोगों के नकाब उतार गये । बॉलीवुड का एक इतना पढा लिखा कलाकार चला गया पर बॉलीवुड के नकाबपोश कलाकारों ने उसकी मौत की सच्चाई जानने की कोई कोशिश नहीं की नाही कोई कपडे उतारकर खडा हुआ ओर नाही किसी ने एवार्ड बापिस किया ओर नाही कोई तकती लेकर सडकों पर उतरा । आखिर वो ऐसा करते भी क्यों उनके बीच का तो एक कांटा हट गया था । हां यदि वह किसी खास धर्म का होता तो जरूर ये सारी गैंग नंगा नाच करती नजर आती जैसा अभी तक करते आये हैं ।

सुशांत सिंह के जाने के बाद बॉलीवुड में एक अजीब किस्म की खामोशी दिखाई दे रही है एक भय सा दिखाई दे रहा है अभी तक न जाने कितने लोगों की रहस्यमय मौतों का गुनाहगार बना बैठा है ये बॉलीवुड न किसी की जांच ओर न ही किसी की मौत पर रोने बाला कोई । पर इसबार बाजी उल्टी पढ गई बॉलीवुड के कलाकारों ने नहीं सोचा होगा कि सुशांत सिंह के चाहने वाले उनकी मौत के वाद पीछे नहीं छोडेंगे ।जिस तरह से सुशांत सिंह की मौत की सच्चाई जानने के लिए लोग निस्वार्थ भाव से प्रयास कर रहे है उससे कहीं न कहीं बॉलीवुड मे दहशत तो है । अभी तक की घटनाओं कि भी यदि सही जांच हो जाये तो बॉलीवुड बेनकाब हो जायेगा।

इस समय बॉलीवुड का सन्नाटा कुछ कह रहा है उस सन्नाटे को चीरती हुई आबाज आती है सुशांत सिंह को न्याय दो ओर उस न्याय कि मांग कंगना रनावत ,शेखर सुमन, सोनू निगम जैसे कलाकार करते है तो यही सन्नाटा ओर बढ जाता है।

comments