Monday, November 30

मुंबई पुलिस की जांच पर निर्भर है सुशांत सिंह को न्याय..

सुशांत सिंह की असमय मौत ने उनके फैंस के अलावा देश के नागरिकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है ।जिस रंग मंच पर सिद्दांतों ओर जिंदगी जीने की प्रेरणा देनेवाले कालाकर यदि इस तरह मौत को गले लगायेंगे तो व्यर्थ है रंगमंच का यह अभिनय। आत्महत्याओं का यह खेल फिल्म इंडस्ट्री का रहस्य बनता जा रहा ।आखिर ऐसा क्या है फिल्मी कलाकार असमय मौत को गले लगा रहे है ।

मुंबई पुलिस के ऊपर अव सबकी निगाह टिंकी है । अव इस केस में मुंबई पुलिस कि कार्यप्रणाली की परख भी होगी अभी तक की हत्याओं में आम नागरिक की कोई रुचि नहीं रही पर अव आम नागरिकों का ध्यान पूरा इस केस पर लगा है । सोशल मीडिया मे निरंतर सुशांत सिंह की मौत कि खबरें सुर्खियां वनी हुई है ।

अभी तक की मौतों ओर सुशांत सिंह की मौत में सवसे बढा अंतर यह था किसी ने किसी फर आरोप नहीं लगाये थे पर यहां संदेह व्यक्त किया जा रहा है ।जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर व अन्य लोगों द्वारा सुशांत सिंह को मानसिक प्रताडित किया जा रहा था ।ऐसे में जांच के दायरे मे ये सव नाम आते है ओर इनके वयान लिए जाना भी लाजिमी है ।

अव पूरी जिम्मेदारी मुंबई पुलिस की है वह कैसी भूमिका अदा करती है उनहीं की जांच से यह स्पष्ट हो पायेगा कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है ये किसी ने हत्या । ओर आत्महत्या भी की है तो ऐसे क्या कारण रहे है ओर कोन इसके पीछे था क्या ऐंसी वजह रही है ऐसे तमाम सबालों का हल पुलिस को आम जनता को बतना पढेगा।

comments