Saturday, October 31

कोरोना वायरस पर रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म C+, दिखाया कैसे बदल जाएगी जिंदगी

देश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड स्तर पर कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) के 4,213 मामले सामने आए हैं जिसके बाद सोमवार तक देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 67,152 पर पहुंच गई.

मुंबई. कोरोना वायरस को लेकर यूट्यूब पर Gazebo Entertainment ने अपनी एक शॉर्ट फिल्म रिलीज की है. इस फिल्म का नाम C+ है. इसके निर्देशक हर्षवर्धन व्यास और सुबोध पांडेय है. जबकि फिल्म के निर्माता भी सुबोध पांडेय हैं. इस शॉर्ट फिल्म को लिखा सुबोध पांडेय और मृदुल पांडेय ने है.
इस शार्ट फ़िल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक कुणाल सोनी द्वारा दिया गया है। वही इस फ़िल्म में एक्ट वरुण व्यास ने किया है। इस फिल्‍म के जरिए कोरोना काल और उसके चलते लगे लॉकडाउन के चलते जिंदगी में होने वाले बदलावों को दिखाया गया है. बताया गया कि लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को बहुत ही कम रिसोर्स में बनाना पड़ा है. लेकिन यह अपना संदेश छोड़ जाने में सफल है.

उल्लेखनीय है कि देश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड स्तर पर कोरोना वायरस संक्रमण के 4,213 मामले सामने आए हैं जिसके बाद सोमवार तक देश में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 67,152 पर पहुंच गई. वहीं 97 लोगों की मौत के बाद कोरोना वायरस अब तक देश में 2,206 लोगों की जान ले चुका है.

comments