Wednesday, September 30

नोटों का हार पहनती है राधे मां,-मेकअप करते हैं भक्त

radhe-maa-money_144285750
मुंबई. दहेज़ प्रताड़ना और अश्लील आरोपों से घिरीं राधे मां की ओर से हाल ही में एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा और बोरीवली पुलिस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिका में राधे मां पर झूठा मामला दर्ज करने की बात कही गई है। उनके सहयोगी संजीव गुप्ता द्वारा दायर की गई याचिका पर हाईकोर्ट ने बिंद्रा और बोरीवली पुलिस को समन जारी कर 6 अक्टूबर के पहले तक हाजिर होने की बात कही है। इस बीच राधे मां की कुछ ऐसी फोटोज भी सामने आई हैं, जिसमें भक्त राधे मां को नोटों की माला चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ भक्त लिपस्टिक और नेल पॉलिश से उनका मेकअप करते नज़र आ रहे हैं।
किन्नर भी राधे मां के भक्त
मशहूर ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी राधे मां की भक्त हैं। लक्ष्मी और उनके सहयोगी भी राधे मां के साथ अक्सर नज़र आते हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उनकी राधे मां के साथ कई फोटोज भी वायरल हुईं थी। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर राधे मां का भी समर्थन किया था।
कौन है राधे मां
राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी सरदार मोहन सिंह से हुई है। शादी के बाद एक महंत से राधे मां की मुलाकात हुई, जिसके बाद से ही उन्होंने आध्यात्मिक जीवन अपनाया। कुछ समय बाद वह मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गई।
राधे मां पर ये है आरोप
खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां के खिलाफ मुंबई के बोरीवली इलाके में केस दर्ज हो चुका है। राधे मां पर एक महिला को उसके पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित करवाने का आरोप लगा है। बोरीवली पुलिस ने इस मामले में राधे मां समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

comments