Tuesday, September 29

पुराने फ्लैट में आमिर ने रखीं चार लड़कियां, हमेशा रहते हैं साथ!

आमिर खान की जिंदगी में चार नई लड़कियों ने कदम रखा है और ये चारों आमिर के ‘दंगल’ में उनका साथ दे रही हैं।  खबर है कि फातिमा शेख के बाद सान्या मल्होत्रा, ज़ायरा वसीम और सुहानी भटनागर को फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया गया है।

हमारे सहयोगी अखबार मुंबई मिरर ने सबसे पहले खबर दी थी कि ऑडिशंस के कई थकाऊ राउंड्स के बाद मुंबई की फातिमा शेख और दिल्ली की ट्रेन्ड बैले डांसर सान्या मल्होत्रा को फिल्म दंगल में आमिर की बेटियों का किरदार निभाने के लिए चुन लिया गया था। अब, खबर मिली है कि फातिमा और सान्या के बचपन का किरदार अदा करने के लिए कश्मीर की ज़ायरा वसीम और दिल्ली की सुहानी भटनागर को साइन किया गया है।नितीश तिवारी निर्देशित यह फिल्म दरअसल हरियाणा के एक गांव बलाली के पहलवान महावीर सिंह की जिंदगी पर बेस्ड है, जिन्होंने अपनी बेटियों को कोचिंग देकर उन्हें ऐतिहासिक जीत दिलवाई थी।

गीता फोगट भारत की ऐसी पहली महिला पहलवान बनीं, जिन्होंने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता। उनकी बहन बबिता कुमारी ने सिल्वर मेडल हासिल किया था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर ने ‘दंगल’ की चारों अदाकाराओं को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने पुराने अपार्टमेंट में रहने की जगह दी है। यहां चारों बेहद सख्त रूटीन का पालन कर रही हैं और फिल्म में गीता फोगट और बबिता कुमारी के चरित्र को सजीव बनाने के लिए खासी मेहनत कर रही हैं।एक सूत्र के मुताबिक, चारों ही तड़के सुबह उठकर कुश्ती की ट्रेनिंग के लिए जाती हैं। उनके साथ आमिर भी मौजूद रहते हैं, जो खुद ही फिल्म के प्रड्यूसर भी हैं।

ट्रेनिंग से लौटने के बाद लंच से पहले उन्हें कुछ देर आराम करना होता है, भले ही मन न हो। इनका खाना भी एक खास कुक द्वारा बनता है जिन्हें इनकी फिटनेस के हिसाब से खाना बनाने के निर्देश दिए गए हैं। आमिर भी इन लड़कियों के साथ लंच और डिनर कर रहे हैं।

शाम को सभी हरियाणवी बोलने की क्लास अटेंड करते हैं फिर जिम में कसरत करते हैं। पूरे दिन आमिर इन लड़कियों के साथ ही बिताते हैं। हालांकि, कुछ देर के लिए वह अपने घर भी जाते रहते हैं। सूत्र ने बताया कि आमिर का साथ लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है।

comments