Tuesday, September 29

गंजबासौदा-पालकों की लंबी कतारें लगी रही।

bpl-r2100888-largeगंजबासौदा। कॉन्वेंट स्कूल में अपने बच्चों को प्रवेश दिलाने के लिए सोमवार रात से ही पालकों की लंबी कतारें लगी रही। भारत माता कॉन्वेंट स्कूल में अगले सत्र के लिए प्रवेश दिलाने फार्म जमा किए जा रहे हंै। इसके लिए सोमवार रात आठ बजे से ही कतार लगना शुरू हो गई थी।

हालत यह थी कि लोगों ने पांच-पांच सौ रुपए देकर अपने स्थान पर रात को ही श्रमिकों को खड़ा कर दिया था। जैसे ही सुबह नौ बजे श्रमिकों कोे हटाकर खुद पालक खड़े हो गए। दिन भर चली प्रवेश प्रक्रिया के कारण मंगलवार को बरेठ रोड पर लंबी कतार के कारण आवाजाही में परेशानी का सामना वाहन चालकों को करना पड़ा। कॉन्वेंट स्कूल अंग्रेजी माध्यम से होने के कारण पालक अपने बच्चों को इसमें प्रवेश दिलाना चाहते हैं। पिछले दो सालों से ऐसी ही स्थिति सत्र प्रारंभ होने से पहले बनती है।

निरीक्षण के दौरान बंद मिली शाला

गंजबासौदा।निरीक्षण के दौरान मंगलवार को संकुल प्राचार्य ज्ञानप्रकाश भार्गव जब निरीक्षण करने दोपहर साढ़े तीन बजे पहुंचे तो प्राथमिक शाला डाबर बंद पाई गई। शाला में ताले लगेे थे। शाला के प्रधान अध्यापक को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त ग्राम िसयारी में प्राचार्य जब निरीक्षण करने पहुंचे उस समय शाला बंद होने का समय हो गया था। शिक्षक और प्रधान अध्यापक जा चुके थे।

comments