Saturday, October 31

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को तगड़ा नुकसान

betwaanchal.com
betwaanchal.com

लाहौर। पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान सोमवार को फिटनेस टेस्ट में सफल नहीं होने के बाद विश्व कप टीम से बाहर हो गए। पाकिस्तान टीम में शामिल किए गए जुनैद सीनियर खिलाडियों में से एक हैं। इस टीम में अन्य तेज गेंदबाजों में मोहम्मद इरफान, वहाब रियाज और युवा एहसान आदिल को भी शामिल किया गया है।

जुनैद ने सोमवार को सोशल वेबसाइट टि्वटर पर लिखा, “मुझे दुख है कि मैं फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सका। शायद खुदा की यही इच्छा थी। मेरी प्रार्थना पाकिस्तानी टीम के साथ है।” न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले गद्दाफी स्टेडियम में आयोजित अभ्यास सत्र के दौरान 25 वर्षीय जुनैद के दाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

पाकिस्तानी टीम पहले ही गेंदबाजों की कमी से जूझ रही है। ऑफ स्पिन गेंदबाज सईद अजमल पर अवैध गेंदबाजी एक्शन के कारण निलं बन लगा है और तेज गेंदबाज उमर गुल भी चोट के कारण टीम में शामिल नहीं हैं। मोहम्मद हफीज टीम में जरूर हैं लेकिन संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण वह केवल बल्लेबाजी कर सकेंगे। माना जा रहा है कि जुनैद की जगह दाएं हाथ के गेंदबाज बिलावल भट्टी को विश्व कप टीम में शामिल किया जा सकता है।betwaanchal.com

comments