दिनांक 06 August 2020 समय 4:15 PM
Breaking News

सोनी सब के “भाखरवड़ी” में नितिन भाटिया और देवांशी सोमैया सहित कई नये कलाकारों की होगी एंट्री

सोनी सब अपने दर्शकों को खुश करने वाला है क्यों कि अब चैनल ने हर किसी के पंसदीदा गोखले और ठक्कलर परिवारों को वापस लाने की तैयारी कर ली है। भाखरवड़ी एक हलकी-फुलकी कॉमेडी वाला फैमिली एंटरटेनर है। यह शो न केवल जल्द ही नए एपिसोड्स के साथ वापसी करेगा, बल्कि इसमें दर्शकों को कुछ साल आगे की कहानी दिखाई जायेगी। दरअसल इस शो में एक लीप आने वाला है।

इस शो में गोखले और ठक्कर परिवारों का यह सफऱ नाटकीय मोड़ लेने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो में आने वाले लीप के साथ नए एपिसोड्स में गायत्री और अभिषेक का बेटा कृष्णा भी नजर आएगा। कृष्णा का रोल बाल कलाकार हरमिंदर सिंह ने किया है। शो में हरमिंदर के साथ देवांशी सोमैया उज्जवला के रूप में दिखाई देंगी। नितिन भाटिया मंदर और उर्मिला के भतीजे चिराग का रोल प्रशांत सावलिया निभाएंगे।

नए एपिसोड्स में जहां दर्शकों को किरदारों में नया तालमेल और संतुलन नजर आएगा, वहीं ठाकरे और गोखले परिवार के हंसी-मजाक से भरपूर कारनामे दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देंगे।

शो में मंदर का रोल नितिन भाटिया निभाएंगे। वह शो का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं। उऩ्होंने कहा, “भाखरवड़ी” के साथ सोनी सब का फिर से हिस्सा बनकर मुझे वाकई में खुशी हो रही है। मैं पहले भी हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहा हूं। उनके साथ फिर काम कर मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। मैं मंदर के रूप में अपने किरदार को काफी एंजॉय कर रहा हूं। शो में मंदर अन्ना के काफी नजदीक है और दोनों की जबर्दस्त ट्यूनिंग है। मैंने देवेन सर के साथ अपने कुछ शुरुआती सीन किए। यह वाकई काफी मजेदार अनुभव रहा। सेट पर काफी शांत माहौल रहता है और शो के सभी कलाकार एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हैं। पूरी टीम के सहयोग और अच्छे माहौल से मुझे कभी यह महसूस नहीं हुआ कि मैं नया कलाकार हूं। अनिश्चय के इस दौर में हम सभी नए एपिसोड्स की शूटिंग कर रहे हैं। हर किसी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए टीम की ओर से उठाए गए एहतियाती कदमों से मैं बेहद सुकून महसूस कर रहा हूं। मैं अपने नए सफर की ओर काफी उम्मीद भरी नजरों से देख रहा हूं। आप सब लोग सोनी सब देखते रहिए। हम बहुत जल्द वापस आ रहे हैं।”

सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में लीप के साथ नए कलाकारों का स्वािगत करने के लिये हो जाईए तैयार

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top