देह व्यापार में लिप्त चार युवकों सहित चार युवतियां पकड़ाईं | BetwaanchalBetwaanchal देह व्यापार में लिप्त चार युवकों सहित चार युवतियां पकड़ाईं | Betwaanchal
दिनांक 09 December 2019 समय 2:12 AM
Breaking News

देह व्यापार में लिप्त चार युवकों सहित चार युवतियां पकड़ाईं

उज्जैन| पुलिस ने एक मकान में दबिश देकर चार लड़कियों व चार युवकों को गिरफ्तार किया है।पुलिस को खबर मिली थी एक मकान सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा हैं तो पुलिस ने दबिश दे कर छापा मारा और मक्सी रोड स्थित शंकरपुर से देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश किया। गिरोह की सरगना वाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेजकर ग्राहक तलाशती थी। बताया जा रहा हैं की गिरोह की सरगना हर के अलग-अलग क्षेत्रों में मकान किराए पर लेती और थोड़े दिनों में खाली कर देती थी। शंकरपुर में सरगना ने खुद का मकान बना लिया था। इसके अलावा उसने एक ऑटो वाले को लड़कियों व लड़कों को लाने व ले जाने के लिए रख रखा था।

एएसपी सोनकर के अनुसार सरगना बबीता 60 साल की है और वह वाट्सएप पर फोटो भेजकर ग्राहक तलाश करती थी। इसके अलावा वह शहर में अलग-अलग क्षेत्रों में मकान किराए पर लेती थी। उसने नागदा व राजस्थान की युवतियों को अपनी गैंग में शामिल कर रखा था। उन्हें स्टेशन से लाने व ले जाने की भी सुविधा दे रखी थी।कड़ाए युवकों ने अपने नाम सुरेश पिता रामचंद्र जैन निवासी नागझिरी, ऑटो चालक घनश्याम पिता भीमा चौहान निवासी आगर, बबलू पिता गुलाबसिंह यादव निवासी विदिशा, राजेंद्र जाट बताए हैं। घनश्याम ऑटो चालक था। वह ग्राहकों व लड़कियों को लाने व ले जाने का काम करता था। इसके एवज में सरगना उसे 200 रुपए देती थी।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top