दिनांक 06 August 2020 समय 3:56 PM
Breaking News

इन्फिना फर्स्ट वेलनेस ने गुरु पूर्णिमा उत्सव श्रद्धा सीतलवाड़ जूही चावला और और लता मंगेशकर के साथ मनाया।

इन्फिना फर्स्ट वेलनेस ने श्रद्धा सीतलवाड़, जूही चावला और लता मंगेशकर के साथ गुरु पूर्णिमा मनाया। संडे 5 जुलाई 2020 , इंस्टाग्राम IGTV of @infinafirstwellness

अपने गुरुओं का सम्मान करते हुए, वन वर्ल्ड योगा की श्रद्धा सीतलवाड़ और बॉलीवुड स्टार जूही चावला इस गुरु पूर्णिमा पर अपने गुरु का सम्मान करने के लिए एक साथ आती हैं।

श्रद्धा के अनुसार ‘गुरु ’ का अर्थ ‘प्रकश स्त्रोत’ और संस्कृत में ’सत’ का अर्थ ‘सत्य’ है। ईशा फाउंडेशन के सद्गुरु,श्री श्री कृष्णानंद सिद्धांत महास्वामिगल और आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के श्री श्री रविशंकर सभी गुरु उनके द्वारा पूज्यनीय है और जो उन्हें सच्ची रोशनी की और आकर्षित करते हैं और जीवन के उद्देश्य को पूरा करते हैं।

इनफिना फर्स्ट वेलनेस द्वारा प्रस्तुत एक छोटे से सम्मान में अभिनेत्री जूही और श्रद्धा, ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार के सहयोग से लता मंगेशकर द्वारा गाय गए गायत्री मंत्र जप के साथ एक विशेष योगा सत्र करती हैं।

लता मंगेशकर द्वारा प्रतिपादित गायत्री मन्त्र को फॉलो करते हुए जूही और श्रद्धा अपने जिन पसंदीदा आसनों का अभ्यास करती है उनका प्रदर्शन करेंगी। उनकी यह छोटी सी श्रद्धांजलि उनके गुरुओं के साथ उनके संबंधों को प्रदर्शित करेगी।

एक साथ उन्हें सत्र में शामिल करें, जहां वे बैठे हुए हिप ओपनिंग के लिए पोज़ को प्रदर्शित करते हैं, संतुलन बढ़ाने के लिए खड़े होते हैं और मजबूत स्पाइन के लिए ट्विस्ट करते हैं। वे ‘ट्री ऑफ योगा’ जैसी योग अवधारणाओं पर भी विस्तार से प्रकाश डालेंगे जो आपको अपनी आध्यात्मिक यात्रा में खुद को जड़ से बनाने में मदद करेगा।

यह गुरु पूर्णिमा, पूर्णतः आपके लिए समर्पित कृतज्ञता, प्रेम, विनम्रता और भलाई में आभार प्रकट करती है। प्रकाश और ज्ञान के इस दिन को मनाते हुए अपने आप को पूरी तरह से समर्पित कर दें।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top