अब नए प्रस्तावों का आदान-प्रदान नहीं किया जाएगा-संजय राउत | BetwaanchalBetwaanchal अब नए प्रस्तावों का आदान-प्रदान नहीं किया जाएगा-संजय राउत | Betwaanchal
दिनांक 13 December 2019 समय 2:27 AM
Breaking News

अब नए प्रस्तावों का आदान-प्रदान नहीं किया जाएगा-संजय राउत

मुंबई| महाराष्ट्र में हुए चुनाव के बाद से बीजेपी और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद की लड़ाई अभी तक शांत नहीं हुयी हैं| शिवसेना प्रवक्ता ने आज एक बयान दिया हैं जिसमे उन्होंने कहा कहा हैं| भाजपा और शिवसेना ने चुनावों से पहले सीएम के पद पर एक समझौता किया था और उसके बाद ही हम चुनाव के लिए गठबंधन के लिए आगे बढ़े हम केवल उस प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे जिसे हमने विधानसभा चुनाव से पहले स्वीकार किया था। अब नए प्रस्तावों का आदान-प्रदान नहीं किया जाएगा।

मुंबई में कल मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घर पर महाराष्ट्र बीजेपी के बड़े नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक के बाद नेताओं ने एक सुर में कहा कि देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार बनाने जा रही है. वहीं, शिवसेना अड़ी हुई है कि राज्य में 50-50 फॉर्मूले के तहत ढाई-ढाई साल के लिए दोनों पार्टियों का मुख्यमंत्री हो. माना जा रहा है कि बीजेपी इस बात पर तो सहमत है कि मंत्रालय में शिवसेना की हिस्सेदारी पचास फीसदी हो, मगर पूरे पांच साल तक मुख्यमंत्री और गृहमंत्री बीजेपी का ही होगा.

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top