दिनांक 10 December 2018 समय 6:01 AM
Breaking News

उम्मीदों की नगर पालिका

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

 

Basoda nagar palikaगंजबासौदा
नगर पालिका चुनाव में सभी पार्टीयां अपनी अपनी बात रख रहीं हैं। कोई सुषमा जी को आदर्श बता रहा है, तो कोई निशंक नेताजी को, तो निर्दलीय प्रत्याशीयों के पास अपना ठोस आधार काम का है। वो अपने काम को बता रहे हैं। पर बासौदा की जनता क्या सोचती है यह पता नहीं ।
पर मतदान करने से पहले इतना विचार जरूर करें क्या खडे किए गए प्रत्याशी आपकी अपेक्षाओं पर खरे उतर पाऐंगें ? क्या बासौदा के विकास में इसके पहले उन्होंने पहले कोई योगदान दिया है? क्या उनके उपर किसी प्रकार के आरोप निहित तो नहीं है? क्या उनकी छवि विकास पुरूष की है? क्या समाज के लोग उनके और उनके परिवार के व्यवहार से संतुष्ट हैं? क्या वह आपके शहर को अपने पास से कुछ देने की स्थिति में है? क्योंकि भावना में किया गया मतदान हमें पांच वर्ष तक रूलाता रहेगा । सडकों पर धूल उडती रहेंगी, गलियों में गढडे बने रहेंगें, शिकायत करने पर भी शिकायत का निवारण नहीं हो सकेगा। पेयजल की समस्या का समाधान नहीं हो सकेगा। जल निकासी की समस्या का समाधान नहीं हो सकेगा। इसलिए आपके शहर के विकास के लिए अच्छे लोगों को चुनकर भेजें जिससे आपका शहर स्वच्छ और सुंदर बन सके।
अधिक से अधिक मतदान करें अपने मत के अधिकार से एक सुंदर परिषद का निर्माण करें। आप यदि इन बिंदुओ से संतुष्ट हैं तो संयमित भाषा मेें अपनी प्रतिक्रिया के साथ आपके चाहने वाले प्रत्याशी का नाम भी आवश्य लिखें।

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top