दिनांक 19 January 2018 समय 7:09 PM
Breaking News

TMC नेता का बेटा, पुलिसवाले को थप्पड़ मार चुका है

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail
Betwaanchal news

Betwaanchal news

कोलकाता. अपनी बेकाबू ऑडी से परेड की रिहर्सल कर रहे एयरफोर्स अफसर को रौंदने वाला आरोपी अंबिया सोहराब पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वह लग्जरी कारों का शौकीन है और अपने पिता की राजनीतिक पहुंच का रौब दिखाकर कई बार लोगों को धमका भी चुका है। जांच में पता चला है हादसे के वक्त कार की स्पीड 100 Kmph से ज्यादा थी। सीएम ममता बनर्जी ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

कई बार दबंगई दिखा चुका है अंबिया…
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 जनवरी को कॉर्पोरल अभिमन्यु गौड़ को टक्कर मारने वाला अंबिया पूर्व विधायक और टीएमसी नेता मोहम्मद सोहराब का बेटा है।
– पिता की राजनीतिक पहुंच के चलते वह लोगों को अक्सर धमकाता है। ताजा मामला दिसंबर, 2015 का है, जब वह दोस्तों के साथ एक डिस्को पहुंचा था। उसने मैनेजर और बाउंसरों को यह कहकर फटकार लगाई थी कि तुम मुझे हाथ लगाकर दिखाओ, मैं एक बड़े टीएमसी नेता का बेटा हूं।
– 2006 के इलेक्शन में पिता मोहम्मद सोहराब की जीत के कुछ ही दिन बाद अंबिया ने कोलकाता के एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारा था। उसे अरेस्ट किया गया, लेकिन कुछ ही घंटों में अंबिया को रिहा कर दिया गया था।
लग्जरी लाइफ जीता है अंबिया
– कोलकाता के हाई प्रोफाइल हिट एंड रन केस का आरोपी अंबिया लग्जरी लाइफ जीता है। फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वह अंबी इंटरनेशनल का डायरेक्टर है। हालांकि उसके कोलकाता यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने की जानकारी दी गई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि अंबिया अमेरिका से पढ़ाई पूरी करने के बाद कोलकाता लौटा है और अब भाई तौशीफ के साथ पिता का बिजनेस संभालता है।
– बताया जाता है कि कोलकाता के चर्चित पार्क स्ट्रीट गैंगरेप का मुख्य आरोपी कादिर खान अंबिया का करीबी दोस्त है, जो आजकल फरार है।
2006 में नहीं थी एक भी कार
– अंबिया के फेसबुक अकाउंट पर कारों के लिए उसकी दीवानगी देखी जा सकती है। बताया जाता है कि अब सोहराब फैमिली के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कार हैं। जबकि आज से 10 साल पहले मोहम्मद सोहराब ने एक चुनावी हलफनामे में कहा था कि उनकी फैमिली के पास कोई कार नहीं है।
– अंबिया के पास लग्जरी कारों की लंबी लाइन है, जिसमें हमर, ऑडी, मर्सडीज, पोर्शे, फरारी जैसी गाड़ियां और कई महंगी बाइक शामिल हैं। एक अफसर के मुताबिक सभी व्हीकल्स की कुल कीमत 7 करोड़ बताई गई है।
ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top