दिनांक 18 December 2017 समय 1:12 AM
Breaking News

विदिशा-कनारा ट्राफी सागर ने जीती

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

wwwwwwwwwwwविदिशा। राज्य स्तरीय कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता बुधवार को सागर की टीम ने जीत ली। शासकीय उत्कृष्ट स्कूल मैदान पर हुए फायनल मैच में सागर ने नागपुर को 50 रनों से हराया। कनारा क्रिकेट क्लब के पूर्व सचिव प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि मैच के पहले प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गोविंद सिंह राजपूत ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया।
सागर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रन बनाए। इस स्कोर में सागर के रमीश खान ने सर्वाधिक 93 और अब्दुल समद ने 61 रनों का योगदान दिया। नागपुर के प्रमोद ने दो विकेट लिए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागपुर की टीम महज 165 रन पर ऑल आउट हो गई। इस प्रकार सागर की टीम 50 रनों से विजयी रही। नागपुर के राहुल ने सर्वाधिक 40 रन बनाए। सागर के कैलाश ने चार विकेट लिए।
इन्हें मिले पुरस्कार
पुरस्कार वितरण समारोह में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज दोनों पुरस्कार रमीश खान को मिले। इसके अलावा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज समद खान, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज कैलाश को मिला। समारोह में भाजपा नेता मुकेश टंडन, भोपाल संभाग क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरपर्सन बाबासिंह देव, जावेद अंसारी, योगेश खट्टर, अनवार मोहम्मद, संदीप डोंगरसिंह, राजेंद्र सोनी, मनीष कुशवाह आदि मौजूद थे

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top