किरन बेदी का अंदाज पुलिसिया, बीजेपी में अहंकार: राजू श्रीवास्तव | BetwaanchalBetwaanchal किरन बेदी का अंदाज पुलिसिया, बीजेपी में अहंकार: राजू श्रीवास्तव | Betwaanchal
दिनांक 15 July 2019 समय 11:24 PM
Breaking News

किरन बेदी का अंदाज पुलिसिया, बीजेपी में अहंकार: राजू श्रीवास्तव

Raju-Srivastavaकानपुर

दिल्ली विधानसभा में मिली करारी हार से बीजेपी में अब तक खामोश बैठे लोगों ने पार्टी के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया है। मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने कहा है कि किरन बेदी को काफी देर से लाया गया। वह आम लोगों और कार्यकर्ताओं से सीधे कनेक्ट नहीं कर सकीं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पुलिसिया अंदाज में बात की। इन सारी वजहों से ही पार्टी दिल्ली में बुरी तरह हारी। सही कहा जाए तो एक बार बीजेपी का हारना जरूरी था, इससे अहंकार नहीं आता है।

पिछले लोकसभा चुनाव में एसपी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले राजू ने कहा कि दिल्ली में कहीं भी किरण बेदी का किसी से जुड़ाव नहीं दिखा। दार्शनिक अंदाज में राजू ने एनबीटी से कहा, एक बार बीजेपी का हारना जरूरी था। इससे अहंकार नहीं आता है। दोबारा काम करने के लिए नई ऊर्जा मिलती है।

यूपी है दूर पर बिहार पर पड़ेगा असर

गिरकर संभलने वाले मेहनत करते हैं। अगर पार्टी यहां जीतती तो पुराना माहौल निश्चित तौर पर बना रहता और हर कोई बेफिक्र रहता। लगातार जीतने वालों को हारने का दर्द नहीं होता है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत के यूपी पर असर के बारे में उन्होंने कहा कि यूपी के चुनाव अभी दूर हैं। यूपी की जनता बदलाव की राह देख रही है।

इस बार यूपी में बीजेपी ही आएगी, लेकिन बिहार में ‘आप’ की जीत जरूर असर डालेगी। पिछली कांग्रेस सरकार से तुलना करते हुए चुटकीले अंदाज में राजू ने कहा कि पिछली सरकार में लोग महंगाई की वजह से पेट्रोल लेने से डरते थे। यह डर इस बार भी है। फर्क सिर्फ इतना है कि अब लोग यह सोचकर डरते हैं कि रात तक कहीं दाम और न घट जाएं

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top