दिनांक 24 August 2017 समय 4:44 AM
Breaking News

गंजबासौदा-एक रात ही में चोरों ने पांच घरों के ताले तोड़े

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail
betwaanchal news

betwaanchal news

बासौदा। शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। उनके बुलंद हौसलों का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि सोमवार-मंगलवार की रात पचमा बाइपास इलाके में पांच घरों के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया और दस्तक देकर दरवाजा खुलवाया और बेखौफ तरीके से अपना परिचय दिया और दरवाजा खोलने वाले के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक रात में हुए इस उत्पात से नाराज बस्ती के लोगों ने मंगलवार को थाने पहुंचकर शिकायत की व चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की।

इधर भी बोला धावा : मंगलवार को पचमा बायपास रोड स्थित नामदेव कालोनी निवासी अजबसिंह रघुवंशी के मकान के ताले तोड़े, गेट तोड़ा और चोरी का प्रयास किया। इसी तरह हरगोविंद शर्मा के मकान के भी ताले तोड़ दिए गए। सुनील पंथी के मकान के ताले तोड़े। वहीं मुन्नालाल साहू के मकान का ताला और गेट तोड़कर बदमाश फरार हो गए।
नहीं हुआ पुरानी चोरियों का खुलासा

पिछले साल नवंबर और दिसंबर माह में एक के साथ कई चोरी और लूट की वारदातें शहर में हुई थीं। जिनमें से महज दो चैन स्नेचिंग के खुलासे कर सकी है और किसी भी बड़ी चोरी का खुलासा पुलिस ने नहीं किया है जबकि पुलिस लगातार गश्त करने और खुदको हमेशा एक्टिव रखने का दावा करती है। घटनाओं को ट्रेस करने के लिए थाने स्तर पर टीमों का गठन किया लेकिन नतीजा निकलकर नहीं आया और न ही कोई बड़े मामले को पुलिस ने उजागर किया है। जिस तरह से पचमा वायपास की नामदेवी कालोनी में एक रात के भीतर इतने लोगों को सताया गया और पुलिस के आला अधिकारी को खबर नहीं लगी।यह भी चौकाने वाला पहलू है।
दरवाजा खोलते ही किया हमला

नामदेव कालोनी कालोनी की दूसरी बस्ती में रहने वाले रामचरण अहिरवार के मकान दरबाजे पर दस्तक दी। इस पर रामचरण अहिरवार ने पूछा कौन और दरवाजा खोलते ही हमलावरों ने कहा हम चोर हैं और इतना कहते हुए रामचरण पर हथियार से हमला कर दिया। हमले में जख्मी हुए रामचरण के हाथ में चोटें आई हैं। इसी तरह इसी मोहल्ले के एक खेत में लगी तार फेंसिंग को काटकर चोर फरार हुए। चोरों के इस आतंक से मोहल्ले के लोग दहशत में हैं। करीब दो दर्जन लोगों ने कोतवाली पहुंचे जहा एसडीओपी से मुलाकात नहीं होने पर शिकायतकर्ता देहात थाने पहुंचे। courtesy patrika

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top