5 साल की मासूम बच्ची का किया अपहरण, दुष्कर्म के बाद हत्या | BetwaanchalBetwaanchal 5 साल की मासूम बच्ची का किया अपहरण, दुष्कर्म के बाद हत्या | Betwaanchal
दिनांक 23 August 2019 समय 3:16 PM
Breaking News

5 साल की मासूम बच्ची का किया अपहरण, दुष्कर्म के बाद हत्या

stop violence children and abuse in family concept

उज्जैन| उज्जैन में ईट भट्टे पर काम करने वाली एक महिला की 5 वर्ष की बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं| पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं| उज्जैन एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि, इस मामले में एसआईटी बनाकर जांच शुरू कर दी गई है। संदेहियों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही और खुलासे हो सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगर के ग्राम आवर निवासी व्यक्ति छह माह से भूखी माता मंदिर के समीप बायपास स्थित ईंट-भट्टे पर पत्नी व मां-बाप के साथ मजदूरी करता है। भट्टे के समीप ही युवक ने झोपड़ी बना रखी है। वह परिवार सहित यहीं रहता है। उसकी तीन पुत्रियां व एक पुत्र है।गुरुवार रात सभी बच्चे दादा-दादी के पास सो रहे थे। रात करीब तीन बजे बच्चों का दादा पानी पीने उठा तो सभी बच्चे सो रहे थे। सुबह करीब चार बजे फिर से नींद खुली तो पांच साल की बालिका नदारद थी।

जब बच्ची नहीं मिली तो बच्ची के परिजनों ने ठाणे में शिकायत दर्ज करवाई| बच्ची को ढूंढ़ने के दौरान ही पुलिस को सूचना मिली की भूखी माता मंदिर के समीप शिप्रा नदी में नहा रहे कुछ बच्चों ने बालिका का शव देखा और समीप के खेत में काम कर रही महिला को इसकी जानकारी दी। इस पर पुलिस को सूचना की गई। पुलिस ने शव पानी से निकलवाया उसकी शिनाख्त गायब बालिका के रूप में हुई।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top