17 वर्षीय प्रदुम्न साहू ने परीक्षा के डर अपनी जिंदगी खत्म कर ली | BetwaanchalBetwaanchal 17 वर्षीय प्रदुम्न साहू ने परीक्षा के डर अपनी जिंदगी खत्म कर ली | Betwaanchal
दिनांक 15 July 2019 समय 11:59 PM
Breaking News

17 वर्षीय प्रदुम्न साहू ने परीक्षा के डर अपनी जिंदगी खत्म कर ली

betwaanchal news

betwaanchal news

भोपाल। परीक्षा के डर ने मध्य प्रदेश में एक और जान ले ली। होशंगाबाद में 12वीं के एक स्टूडेंट ने आधी रात फांसी का फंदा बनाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। मरने से पहले छात्र ने 6 लाइनों का एक सुसाइड नोट छोड़ा है। उसमें मम्मी-पापा को सॉरी बोलते हुए लिखा है कि मुझसे फिजिक्स नहीं बनता।

 -17 वर्षीय प्रदुम्न साहू उर्फ अभिषेक इस बार 12वीं का एग्जाम दे रहा था। शनिवार को उसका फिजिक्स का पेपर था।

-शुक्रवार रात करीब 12 से 1 बजे तक वह पढ़ाई करता रहा। इस बीच करीब 12.05 बजे उसने होशंगाबाद जिले की बाबई तहसील में रहने वाले अपने चचेरे भाई दिनेश साहू से मोबाइल पर बात की।
-सुबह करीब 4 बजे घड़ी का अलार्म बजने पर उसके पिता डॉ. शिवप्रसाद उसे जगाने गए। वे जैसे ही उसके कमरे से पहले बरामदे में पहुंचे, तो अभिषेक को सीढिय़ों पर चादर से बनाए फंदे पर लटकते देखा।
-अभिषेक के पिता नीम ताडिय़ा नामक जगह पर वेटेरनरी फील्ड ऑफिसर हैं। उनके मुताबिक, घर-परिवार में किसी चीज को लेकर कोई तंगी नहीं थी।
-बेशक अभिषेक पढ़ाई में एवरेज था, लेकिन वह पीएससी की तैयारी करके आईएएस बनना चाहता था। वह अपने घर में अकेला बेटा था। उसकी बड़ी बहन श्वाति सागर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है।
-अभिषेक की मां उमा के मुताबिक, वह तीरंदाजी में स्टेट प्लेयर था। उसका स्वभाव भी बहुत अच्छा था।
-अभिषेक के करीबियों के मुताबिक, वह बेहद मिलनसार लड़का था।।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top