हनी ट्रैप में कई नेता अधिकारी हुए शिकार | BetwaanchalBetwaanchal हनी ट्रैप में कई नेता अधिकारी हुए शिकार | Betwaanchal
दिनांक 22 October 2019 समय 11:59 PM
Breaking News

हनी ट्रैप में कई नेता अधिकारी हुए शिकार

भोपाल| भोपाल में एक हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप का भंडाफोड़ हुआ हैं, इस हनीट्रैप के जाल में प्रदेश के कई बड़े नेता और अधिकारी फस चुके हैं, इंदौर और भोपाल से गिरफ्तार महिलाओं को राजनेताओं, पूर्व मंत्री, विधायक और पूर्व सांसदों के साथ कई अफसरों के घरों पर अक्सर देखा गया। बताया जा रहा है कि इनमें से एक महिला के जाल में फंसकर एक पूर्व सांसद ने खुदकुशी कोशिश की थी, जिसके बाद उनकी पार्टी ने उन्हें विवाद से बाहर निकाला। पुलिस ने इस मामले में अब तक भोपाल और इंदौर से पांच महिलाओं और एक ट्रक ड्राइवर (कुल 6) को गिरफ्तार किया है|

बताया जा रहा हैं की नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह का एक छात्रा के साथ बनाया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 3 करोड़ रुपए की मांग कर रही थीं। निगम के इंजीनियर को ब्लैकमेल करने की एकमात्र एफआईआर से ही सबकुछ सामने आया है। भास्कर की पड़ताल में पता चला कि भोपाल की आरती पति पंकज दयाल की निगम इंजीनियर से दोस्ती थी। आरती ने नौकरी दिलाने के बहाने नरसिंहगढ़ की 18 साल की बीएससी छात्रा मोनिका पिता लाल यादव की इंजीनियर से दोस्ती करवाई। फिर होटल में आरती ने मोबाइल फोन से दोनों का वीडियो बनाया। वीडियो बनाने के बाद आरती और मोनिका इंजीनियर को ब्लैकमेल करने लगीं। ब्लैकमेलिंग का यह सिलसिला आठ महीनों से चल रहा था। इस दौरान इंजीनियर तीन बार पैसे भी दे चुके थे। इस बार तीन करोड़ की डिमांड आई तो इंजीनियर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने इन महिलाओं को फोन कर 50 लाख रु. की पहली किश्त लेने का लालच दिया। जिसके लालच में ये महिलाये पैसे लेने आयी और पुलिस ने इन्हे पकड़ लिया| राजनेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल करने वाली इन हाईप्रोफाइल महिलाओं को मप्र की एंटी टेररिस्ट स्क्वाॅड (एटीएस) ने नहीं पकड़ा, बल्कि उनके संबंध में इनपुट मध्यप्रदेश की काउंटर इंटेलीजेंस ने इकट्ठा किए थे। इंदौर पुलिस की सूचना के बाद काउंटर इंटेलीजेंस की टीम ने भोपाल पुलिस की मदद से तीन महिलाओं को बुधवार को आराधना नगर, रिवेयरा टाउन और न्यू मिनाल रेसीडेंसी से गिरफ्तार किया।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top