दिनांक 19 December 2017 समय 3:46 AM
Breaking News

सिरोंज-“मसरत आलम को फांसी दाे”-विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

bpl-g2496824-largeसिरोंज। विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल ने शनिवार को वाहन रैली निकालकर अलगाववादी नेता मसरत आलम को फांसी देने की मांग राष्ट्रपति से की है। शनिवार दोपहर में विहिप एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता छतरी चौराहे पर एकत्रित हुए।

यहां से कार्यकर्ता विहिप प्रखंड अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक वाहन रैली की शुरूआत की। रैली में शामिल सभी कार्यकर्ता वंदेमातरम् के साथ ही अलगाववादी नेता मसरत आलम को फांसी देने मांग संबंधी नारे लगाते हुए चल रहे थे।

मुख्य बाजार से होती हुई यह वाहन रैली तहसील परिसर में पहुंचकर समाप्त हुई। यहां पर राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन भी प्रशासन को सौंपा गया। ज्ञापन में कश्मीर में पाकिस्तान में झंडा लहराने की घटना की निंदा करते हुए मसरत आलम की देशद्रोही गतिविधियों को भारतवासियों की भावनाओं से खिलवाड़ बताया गया है।

ज्ञापन में मरसत आलम को फांसी देने की मांग भी राष्ट्रपति से की गई है। मांग करने वालों में विहिप नेता महेश श्रीवास्तव, अनिल राठौर, विनोद शर्मा, रोहित यादव, रवि साहू, ज्ञानसिंह कुशवाह, आकाश जैन तथा सोनू शर्मा के साथ ही बड़ी संख्या में विहिप एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top