दिनांक 24 June 2018 समय 2:17 PM
Breaking News

राप्तीसागर एक्सप्रेस से बुधवार देर रात एक आतंकवादी कूदकर फरार हो गया।

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail
Betwaanchal news

Betwaanchal news

भोपाल. राप्तीसागर एक्सप्रेस से बुधवार देर रात एक आतंकवादी कूदकर फरार हो गया। पुलिस उसे पेशी पर तमिलनाडु के वेल्लूर से यूपी लेकर जा रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

ट्रेन से कैसे कूदा आतंकी…
घटना बुधवार रात 11 बजे इटारसी ओवरब्रिज के आउटर की है। आरोपी को पुलिस वेल्लूर से लखनऊ लेकर जा रही थी।
– घटना के बाद से जिले भर में अलर्ट जारी कर दिया है। होशंगाबाद-इटारसी ट्रैक पर रात से गश्त बढ़ा दी है। आसपास के थानों की पुलिस चौक-चौराहे, हाइवे और सड़कों पर पाइंट बनाए आरोपी को ट्रेस कर रही है।
– 100-डायल में ड्यूटी कर रहे एएसआई संजय रघुवंशी ने बताया वे इटारसी प्वॉइंट पर खड़े थे। तभी मैसेज मिला कि त्रिवेंद्रम से चलकर गोरखपुर को जा रही ट्रेन संख्या 12512 राप्ती सागर एक्सप्रेस से आतंकवादी सैय्यद अहमद पिता हमीद खान (45) ओवरब्रिज के पास आउटर पर कूद गया है और अंधेरे में दिखाई नहीं दे रहा है जबकि ट्रेन कुछ समय रुकने के बाद आगे के लिए रवाना हो गई।
– डायल-100 और पुलिस का अमला मौके पर पहुंच गया। कुछ भी नहीं मिला, उसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जुझारपुर से पवारखेड़ा के बीच गश्त बढ़ा दी है। जिले व आसपास के प्वॉइंट को अलर्ट कर दिया है। वायरलेस पर चले मैसेज के मुताबिक ट्रेन से कूदकर भागे आरोपी अहमद का चेहरा कटा है, हाथ जले है।
– अहमद ग्रे कलर का सफारी सूट पहने हुए है। ट्रेन ने रात को 10.40 बजे स्टेशन छोड़ दिया था। आउटर पर पहुंचने के बाद आरोपी कूदकर भागा। उसके साथ 7 पुलिसकर्मी थे। आरोपी हथकड़ी निकालकर भागा है।
– रात 2 बजे तीन पुलिसकर्मी जीआरपी थाने पहुंचे। वे हिन्दी नहीं बोल पा रहे थे। इस कारण पूरा मामले को समझने में जीआरपी इटारसी को काफी वक्त लग गया।
– एसपी रेल अवधेश गोस्वामी ने कहा, सभी स्टेशनों पर अलर्ट जारी किया गया है।
– भोपाल जीआरपी की टीम भी इटारसी के लिए रवाना हो गई है।
ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top