'मुफ्ती को कान पकड़ कर कुर्सी से उतार देंगे' | BetwaanchalBetwaanchal 'मुफ्ती को कान पकड़ कर कुर्सी से उतार देंगे' | Betwaanchal
दिनांक 25 May 2019 समय 2:18 AM
Breaking News

‘मुफ्ती को कान पकड़ कर कुर्सी से उतार देंगे’

togadiya-54fc2e450af45_exlst jugal-sharma-54fc2e5c664f7_exlstविश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने मुफ्ती मोहम्मद सईद पर हमला करते हुए कहा है कि मुफ्ती को पाकिस्तान परस्ती छोड़ देनी चाहिए।

तोगड़िया बोले कि अगर मुफ्ती पाकिस्तान के एजेंडा पर चले तो कुर्सी पर नहीं रहने देंगे। उन्होंने कहा कि मुफ्ती को अपनी हरकत के लिए माफी मांगनी चाहिए।

तोगड़िया के अनुसार मुफ्ती रोजगार, शिक्षा और जम्मू कश्मीर की शांति के खिलाफ काम कर रहे हैं। उनके अनुसार मुफ्ती ने विकास विरोधी काम किया है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी पूछे कि मुफ्ती भारतीय हैं या नहीं। अगर उन्होंने गलती की है तो इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।मसरत आलम की रिहाई को लेकर बीजेपी विधायक रवींद्र रैना ने मसरत आलम एक आतंकवादी करार दिया है और कहा है मसरत की वजह से बहुत से लोगों की जानें गई हैं।

बीजेपी के प्रदेश अक्ष्यक्ष जुगल शर्मा ने कहा है कि उनकी पार्टी को सत्ता का लालच नहीं है। पार्टी मसरत आलम की रिहाई के फैसले के बारे में पहले से नहीं पता था, जिसके कारण पार्टी को काफी निराशा हुई है। इस मुद्दे पर एक और बैठक करेंगे।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top