मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार की राजधानी: दिग्विजय | BetwaanchalBetwaanchal मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार की राजधानी: दिग्विजय | Betwaanchal
दिनांक 25 May 2019 समय 9:06 PM
Breaking News

मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार की राजधानी: दिग्विजय

digvijayमंदसौर
मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की गरोठ विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को प्रदेश की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब तो मध्यप्रदेश देश में भ्रष्टाचार की राजधानी बन गया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में घपले-घोटालों, मनमानीयों और भ्रष्टाचार का बोलबाला है, इसके बावजूद मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि ‘प्रदेश मेरा मंदिर है, जनता मेरी भगवान है और मैं उसका पुजारी हूं’ जबकि हकीकत यह है कि ‘मंदिर में जनता कराह रही है और शिवराजसिंह चौहान चढ़ावे का कमीशन खा रहे हैं।’

गरोठ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष सोजतिया के समर्थन में आयोजित सभाओं और बैठकों में सिंह ने कहा कि प्रदेश में किसान, महिलाएं, नौजवान, गरीब, दलित, अल्पसंख्यक सभी परेशान हैं। बिगड़ चुकी कानून व्यवस्था, अपराधी व माफियाओं की चल रही समानांतर सरकार और उसमें भ्रष्ट नौकरशाहों की सहभागिता चिंता का कारण बन चुकी है। अब तो अराजकता इस हद तक पहुंच गई है कि नौकरशाहों और पत्रकारों की हत्या हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि यह सार्वजनिक होना चाहिए कि प्रदेश में अस्थिरता, अराजकता और भ्रष्टाचार फैलाने वाले माफियाओं, अपराधियों, नौकरशाहों व राजनेताओं के इस कुत्सित गठबंधन को संरक्षित कौन कर रहा है? वहीं दूसरी ओर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे ने कहा कि देश और प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज के झूठे वादों, थोथी घोषणाओं और वादाखिलाफी के कारण जनता का विश्वास टूट चुका है। कोई इसे कितना भी झुठलाए, मगर इस वक्त की हकीकत यही है।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top