भोपाल-Facebook पर डाली फोटो ने दिलाई फिल्मों में एंट्री,{खुशी मुखर्जी} | BetwaAnchal Daily News PortalBetwaAnchal Daily News Portal
दिनांक 23 April 2019 समय 11:25 AM
Breaking News

भोपाल-Facebook पर डाली फोटो ने दिलाई फिल्मों में एंट्री,{खुशी मुखर्जी}

khushi-1_1429629972 (1)भोपाल. मेरे एक दोस्त ने मेरी एक पिक्चर फेसबुक पर अपलोड कर दी थी । उस फोटो से स्टार वीक और स्टारडस्ट मैग्जीन के लिए शूट मिला। उसके बाद साउथ की फिल्म और फिर बॉलीवुड में एंट्री मिल गई। यह कहना है फिल्म एक्ट्रेस खुशी मुखर्जी का। भोपाल में सत्ता परिवर्तन फिल्म की शूटिंग कर रहीं खुशी मुखर्जी

खुशी ने बताया कि मेरे पापा कनाडियन मूल के और मम्मी इंडिया की हैं। मेरा जन्म मुंबई में हुआ, लेकिन उसके बाद मैं कनाडा शिफ्ट हो गई। सेवंथ क्लास तक अपनी स्टडीज़ वहीं की। बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थी, लेकिन पापा इसके खिलाफ थे। अपने ड्रीम को फुलफिल करने मैं मुंबई आ गई। हिंदी नहीं आती थी। मैंने मुंबई में दो साल हिंदी और मराठी भाषा सीखी।
उसी दौरान फेसबुक पर अपनी एक पिक्चर अपलोड की और उस पिक्चर ने मुझे स्टार वीक और स्टार डस्ट का कवर शूट दिलाया। उस कवल पिक्चर की वजह से ही तमिल फिल्म अंजल तोरई मिली। इसके बाद तेलुगु फिल्म डोंगा प्रेमा भी की। साउथ में सबसे बड़ा ब्रेक वहां के पॉपुलर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म हार्ट अटैक ने दिलाया। उस फिल्म में प्रकाश राज, एजाज खान और अदा शर्मा भी प्रमुख किरदार में थे। वह फिल्म सुपर-डुपर हिट रही। इसके बाद काफी ऑफर मिलने लगे।
लक बाई चांस मिलता गया काम: सोनी पल के सीरियल सिंहासन बत्तीसी में मैंने सरस्वती का किरदार निभाया। इसके बाद सहारा वन पर जय-जय बजरंगबली धारावाहिक में लक्ष्मी का कैरेक्टर किया। सब कुछ बहुत जल्दी हुआ। लाइफ में ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। लक बाई चांस काम मिलता गया। हालही में मैंने बोनी कपूर और सुनील मनचंदानी के एक सीरियल का पायलट शूट पूरा किया है। इसमें मुख्य किरदार शबाना आजमी ने निभाया है।
ग्लैमरस इमेज तोड़ना चाहती हूं: सत्ता परिवर्तन फिल्म में मैं कॉलेज गर्ल का किरदार निभा रही हूं। इस फिल्म को करने की बड़ी वजह है इसकी कहानी और मेरा दमदार रोल। अभी तक मैंने बोल्ड और ग्लैमरस रोल काफी किए थे। मैं अपनी उस ग्लैमरस इमेज को तोड़ना चाहती हूं।
फैशन स्टेटमेंट: मेरे लिए फैशन स्टेटमेंट है जो आपको कंफर्टेबल लगे, जो दिल करे वैसे ड्रेसेस पहनो। लोगों की परवाह मत करो कि कौन क्या सोचेगा, क्या बोलेगा। जस्ट बी योर सेल्फ।

 

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top