दिनांक 20 October 2018 समय 10:48 AM
Breaking News

बेरोजगारी का ऐसा बोझ, जान खतरे में डाल चढ़े स्टूडेंट तो झुक गई बस

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail
उदयपुर. वन विभाग की नॉन टीएसपी फॉरेस्ट गार्ड पद के लिए रविवार को परीक्षा में शहर के 102 सेंटर्स पर 22285 कैंडिडेट ने परीक्षा दी। परीक्षा देने जाने के लिए कैंडिडेट्स को बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Betwaanchal news

Betwaanchal news

रोडवेज और प्राइवेट बसों से लेकर ट्रेनों में ऐसी रही भीड़…
परीक्षा देने आए छात्रों की घर वापसी के समय रोडवेज, प्राइवेट बसें और ट्रेनें खचाखच भरी चली। नाथद्वारा शहर से गुजरती रोडवेज की बस पर इतने ज्यादा कैंडिडेट चढ़ गए कि स्पीड ब्रेकर पर एक तरफ झुक गई। इस दौरान कुछ छात्र चलती बस में ही नीचे कूद गए।
अधिकारियों ने बताया कि डीसीएफ राजसमंद वाइल्डलाइफ में अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होने से वहां के 6452 अभ्यर्थियों को उदयपुर सेंटर दिया गया था। इसके अलावा डीसीएफ नॉर्थ डिविजन में 49 पदों के लिए 15833 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी।
डीसीएफ उदयपुर नॉर्थ, चित्तौडगढ, प्रतापगढ़ में हुई परीक्षा में 30 प्रतिशत अभ्यर्थी अनुपस्थित हुए। वहीं, वाइल्डलाइफ प्रभाग की परीक्षा में अभ्यर्थियों की 35 प्रतिशत अनुपस्थिति रही। अभ्यर्थियों बताया कि पेपर आसान था। आठवीं, दसवीं कक्षा में राजस्थान का जो इतिहास और परंपराओं के बारे में पढ़ा था उसी से संबंधित प्रश्न थे। पेपर आसान होने से कॉम्पिटीशन अच्छा रहेगा।

 

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top