बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच आज होगा मुकाबला | BetwaanchalBetwaanchal बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच आज होगा मुकाबला | Betwaanchal
दिनांक 18 July 2019 समय 8:30 PM
Breaking News

बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच आज होगा मुकाबला

खेलजगत | लंदन चल रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मुकाबला होगा, बांग्लादेश को सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदें बनाए रखने के लिए ये मैच जीतना ही होगा। इस मैच के बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि इन दोनों ही टीमों ने टूर्नामेंट की सशक्त माने जाने वाली टीमों को कड़ी टक्कर दी है। बांग्लादेश के 6 मैचों में अभी 5 अंक हैं और वो अपनी स्थिति में सुधार कर तालिका में ऊपर आना चाहेगा। बांग्लादेश के लिए बल्लेबाजों ने जोरदार प्रदर्शन किया है। खासतौर से बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी लेते हुए हर अलग-अलग मैचों में रन बनाए। तमीम इकबाल, सौम्य सरकार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, शाकिब अल हसन तो टीम के कर्णधार बने ही हुए हैं। शाकिब को प्रमोट कर बल्लेबाजी के लिए टीम के लिए काफी फायदेमंद रहा है।

तो वही दूसरी और अफगानिस्तान का प्रदर्शन भी चौंकाने वाला रहा है। कई मौकों पर उसने विपक्षी टीमों को परेशान किया है। हालांकि अफगानी टीम टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीत पाई है, लेकिन टूर्नामेंट की मजबूत टीमों को उसने कड़ी टक्कर दी है। भारत के खिलाफ मुकाबले में भी वो एक समय जीत की दहलीज तक पहुंच गया था, लेकिन मोहम्मद शमी की शानदार हैट्रिक की मदद से भारत ने मैच जीता। 

संभावित टीमें :

अफगानिस्तान – हजरतुल्लाह जजाई, गुलबदीन नईब (कप्तान), रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, इकराम अली खिल, नजीबुल्लाह जादरान, आफताब आलम, मुजीब उर रहमान।

बांग्लादेश – तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, लिटन दास, महमदुल्लाह, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज, रुबेल हुसैन, मशरफे मुर्तजा, मुस्ताफिजुर रहमान।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top