दिनांक 25 September 2018 समय 8:56 PM
Breaking News

टीम इंडिया की जीत पर इंदौर में मना क्रिकेट का दशहरा —

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail
इंदौर में जश्न मनाने सड़कों पर उतरा जन सैलाब 
9_1444862805 (1)
9b_1444862806
इंदौर. टीम इंडिया की जीत ने युवाओं में ऐसा जोश भरा कि सड़कों पर जन सैलाब उमड़ पड़ा। मैच खत्म होने के महज 15 मिनट के भीतर ही पलासिया से खजूरी बाजार तक क्रिकेट प्रेमियों का जश्न दिख रहा था। एमजी रोड पर जाम था। जगह-जगह हाथों में तिरंगे लिए युवाओं की टोलियां नजर आ रही थीं। हर किसी की एक ही मंजिल थी राजबाड़ा।
स्टेडियम की दर्शक क्षमता 26700 है लेकिन 30 हजार से अधिक दर्शक मैच देखने पहुंचे। ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मी, एमपीसीए से जुड़े लोग अपने परिचितों को आराम से अंदर ले जाकर बैठाते रहे वहीं अन्य लोग एक पारी होने के बाद भी गेट पर पुलिसवालों से अंदर जाने की गुहार लगाते रहे।
यहां पूरा शहर जीत का जश्न मनाने के लिए मौजूद था। लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। रात करीब पौने दस बजे राजबाड़ा पर पैर रखने तक की जगह नहीं बची थी। साकेत, पलासिया, विजयनगर, खजराना, मूसाखेड़ी, छावनी, भंवरकुआं, महू नाका सहित शहर के अलग-अलग हिस्सों से क्रिकेट यहां पहुंचे। जीत के जश्न में पलासिया से लेकर खजूरी बाजार, सराफा सहित अन्य आसपास की सड़कें जाम हो गईं।कई संस्थाओं ने मेगा स्क्रीन लगाकर मैच का लुत्फ लिया। महापौर सचिवालय पर भी मेगा स्क्रीन लगी। यहां समर्थकों के साथ कई पार्षद भी मैच देखते रहे। इसी तरह शहर के लगभग सभी होटल, क्लब में स्क्रीन लगाई गई थी।
ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top