दिनांक 20 August 2018 समय 2:34 AM
Breaking News

छतरपुर -पूर्व विधायक विजय बहादुर सिंह बुंदेला को गोली मारी

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

Gun

 

छतरपुर
पंचायत चुनाव के समय की आपसी रंजिश की वजह से सोमवार को पूर्व विधायक विजय बहादुर सिंह बुंदेला को गोली मार दी गई। इस घटना में बुंदेला गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गोली मारने वाले व्यक्ति का नाम मोनू बताया गया है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) एम पी पुराणिक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुंदेला को तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जाती है।

उन्होने कहा कि आरोपी मोनू ने बुंदेला को गोली मारकर घायल कर दिया। बारीगढ़ जनपद पंचायत चुनाव के दौरान बुंदेला समर्थित रामविलास वाजपेयी अध्यक्ष पद का चुनाव जीत गए थे, जबकि मोनू के पिता प्राण सिंह उनसे पराजित हुए थे। इसे लेकर मोनू को बुंदेला से नाराजगी थी। एसडीओपी ने कहा कि मोनू ने बुंदेला की पीठ पर गोली चलाई, जो उनके सीने को चीरती हुई बाहर निकल गई। उन्होने कहा कि पुलिस ने आरोपी मोनू के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 गौरतलब है कि बुंदेला ने समाजवादी पार्टी से पहले दो बार चन्दला विधानसभा सीट पर चुनाव जीता था। कुछ वर्ष पहले ही वह बीजेपी में शामिल हुए थे। की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राजनगर से भाजपा टिकट पर 2008 का चुनाव लडा, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली थी।
ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top