दिनांक 19 December 2017 समय 3:53 AM
Breaking News

गंजबासौदा-राजेंद्र नगर पार्क के सामने युवक की हत्या

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

bpl-n2575473-largeगंजबासौदा। सोमवार की रात राजेंद्र नगर क्लाब पार्क के सामने मैदान से पुलिस ने 20 वर्षीय युवक का शव सुबह बरामद किया। युवक के सिर चोटों के निशान थे। शव के पास ही जूते और पत्थर पड़े हुए थे। वहां से ढाई सौ मीटर दूरी तक रक्त की बूंदे जमीन पर मिली हैं। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या दूसरे स्थान पर की गई है और लाश को लाकर वहां फेंका गया है।

मृतक की पहचान नाहिद पुत्र नसीम खां के रूप में की गई है। शाम 4 बजे एसपी धर्मेन्द्र चौधरी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और देहात थाने में जांच को लेकर पूछताछ की। पिछले चार महीने के दौरान राजेंद्र नगर क्षेत्र में हत्या की दूसरी घटना है।

विदिशा से बुलाए गए एफएसएल दल ने मौके पर जमीन ,कपड़ा व पत्थर से रक्त के नमूने लिए।शव और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद जांच दल का भी अनुमान है कि हत्या किसी दूसरे स्थान पर की गई है। रक्त की स्थिति देख लगता थ कि घटना रात एक से दो बजे की बीच की रही होगी। सबूत छिपाने की दृष्टि से लाश दूसरे स्थान पर फेंक दी।

दोनों पैर की हड्डियां तोड़ी : युवक बुरी तरह जख्मी था। सरस पुरा के एक गार्डन से लेकर गली में रक्त जगह जगह पड़ा हुआ था। उसे घसीट कर ले जाने के निशान थे। इससे ऐसा लगता है घटना स्थल से उसे जख्मी हालत में घसीट कर लाया गया था। पार्क के सामने मैदान में लाकर उसके दोनों पैरों को पत्थर से कुचला होगा । इससे लगता है कि हत्यारे दो से ज्यादा रहे होंगे।

सुबह जब लोगों ने वहां युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। युवक रोजरू का रहने वाला था। गांधी चौक में मस्जिद के पास रहता था। पीएम के बाद परिजन उसका शव अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए। राजेंद्र नगर क्षैत्र में जितनी भी मारपीट और हत्या की घटनाएं अब तक हुई। उसकी तह में अवैध शराब का गोरखधंधा और उसे संबंधित गेंगबार ही रहा है। इस घटना के पीछे भी शराब माफिया हो इससे इंकार नहीं किया जा सकता। मामले की जांच पुलिस कर रही है। जांच के बाद ही सही स्थिति सामने आएगी।

”युवक की हत्या की गई है। हत्या कहीं दूसरी जगह की गई है। मैदान में लाकर डाला गया है। हत्या क्यों हुई, कौन लोग शामिल हैं। जांच के बाद उजागर होगा। ”-अनुराग पांडे, एसडीओपी गंजबासौदा

ShareGoogle+FacebookLinkedInTwitterStumbleUponEmail

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top