खुद को रिश्तेदार बता कर घर में घुसे चोर, दिनदहाड़े की लूट | BetwaanchalBetwaanchal खुद को रिश्तेदार बता कर घर में घुसे चोर, दिनदहाड़े की लूट | Betwaanchal
दिनांक 12 November 2019 समय 3:25 AM
Breaking News

खुद को रिश्तेदार बता कर घर में घुसे चोर, दिनदहाड़े की लूट

विदिशा| विदिशा के अहमदपुर रोड एकता कॉलोनी में कुछ बदमाशों में दिन में घुस कर एक महिला के घर में लूट कर भाग गए, दिनदहाड़े हुयी इस लूट की घटना के बाद से नगर की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं, दिन दहाड़े हुयी इस घटना से हर कोई हतप्रभ हैं, बताया जा रहा हैं की एलआईसी कार्यालय में बाबू के पद पर कार्यरत अहमदपुर रोड एकता कॉलोनी निवासी गणेशराम शर्मा ऑफिस में थे,

घर पर उनकी सुमन शर्मा उम्र 35 बर्ष अकेली थी तभी दोपहर में करीब बारह बजे कुछ लोग उनके घर आये और उन्होंने कहा की वह उनके भांजी की सगाई के सिलसिले में आये हैं इतना सुन कर सुमन ने घर के गेट खोल दिए, और बदमाश घर के अंदर घुस गए अंदर घुसते ही बन्दुक सुमन के कान पर लगा दी और उनके हाथ पेर बांध दिए इसके बाद वे कमरे में चले गए और गोदरेज खोलकर उसमें से झुमकी, मंगलसूत्र निकाल लिया। अंदर ज्यादा कुछ नहीं मिलने पर बाहर सुमन के गले से सोने की चेन भी उतार ली।

बदमाशों के घर से भाग जाने के बाद सुमन ने अपने पडोसी को बुलाया और अपने हाथ पैर खुलवाए और अपने पार्टी को घटना की जानकारी दी, सुमन द्वारा बताया गया की बदमाशों लाल रंग की बाइक से आए थे उनकी उम्र करीब 30 से 35 के बीच होगी। दुबले पतले से थे, एक लाल रंगी शर्ट पहने था जिसमें लाइनें बनी हुई थीं।

घटना की जानकारी लगने पर पुलिस टीम भी घटना स्थल पर पहुचगयी घटना के बाद सीएसपी भारतभूषण शर्मा पहुंचे और जांच पड़ताल की। इसके बाद एफएसएल टीम पहुंची और बदमाशों द्वारा हाथ लगाए सामान से फिंगर प्रिंट निकाले। सिविल लाइन थाने से एसआई सीएल रायकवार, एसआई वंदना गौर ने महिला से पूछताछ की। दिनभर पुलिस बदमाशों की तलाश करती रही लेकिन कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top