इंदौर-एसबीआई की जीपीओ ब्रांच में आग,मची भगदड़ | BetwaanchalBetwaanchal इंदौर-एसबीआई की जीपीओ ब्रांच में आग,मची भगदड़ | Betwaanchal
दिनांक 27 June 2019 समय 4:29 AM
Breaking News

इंदौर-एसबीआई की जीपीओ ब्रांच में आग,मची भगदड़

14_1430434976इंदौर. जीपीओ स्थित भारतीय स्टेंट बैंक की मुख्य शाखा में गुरुवार शाम पौने चार बजे आग लग गई। एसी में भी ब्लास्ट हुआ जिससे बैंक में अफरा-तफरी फैल गई। कर्मचारी और ग्राहक जान बचाकर भागे। घबराहट में कुछ लोग बैंक की छत पर चढ़ गए। बैंक में भारी धुआं भरने से कर्मचारियों को सांस लेने में भी परेशानी हुई। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। आग से बैंक में बड़ा नुकसान हुआ है। शुक्रवार को बैंक खुला रहेगाकर्मचारी राजेंद्र शर्मा ने बताया बैंक में सामान्य तौर पर काम चल रहा था। अचानक एसी में आग लगी। ग्राहक आग देख बाहर की ओर भागे। एसी फटने के बाद हॉल में धुआं भर गया। मैं पहली मंजिल पर फंस गया था। धुएं से मेरा दम घुटने लगा। सांस लेने के लिए खिड़की का कांच तोड़ना पड़ा।

आग बुझी तब नीचे उतरे
बैंक के महिला-पुरुष कर्मचारी छत पर भी बदहवास नजर आए। वे नीचे होने वाली गतिविधियों को देखते रहे। आग बुझने के बाद उन्होंने चैन की सांस ली। बाद में उन्हें भी नीचे उतारा गया। लोगों का कहना था कि वे छत से नीचे उतरने के लिए आग बुझने का इंतजार कर रहे थे।
100 लोग थे बैंक में। आग लगने के दौरान 15 लोग छत पर चढ़ गए
02 काउंटर सहित फर्नीचर और अन्य सामान जल गया।
02 टैंंकर पानी डालकर बुझाई आग, दो घंटे तक निकलता रहा धुआं
नोटों को कोई क्षति नहीं
शाखा के सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) योगेश विजयवर्गीय ने कहा बैंक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। आग से बैंक में रखे नोटों को कोई क्षति नहीं हुई है। आग लगने के स्थान से स्ट्रांग रूम काफी दूर था। आग लगने के बाद सुरक्षा उपकरणों का इस्तेमाल भी किया गया।

comments

About Pradeep Rajpoot

Pradeep Rajpoot is a social activist, businessman and editor in chief of Betwa Anchal weekly news paper.
Scroll To Top